Skip to main content

शरीर की मालिश-09876010894 Gigolo Massage For Ladies In Ludhiana Gigolo Massage For women In Ludhiana Male Massage For women In Ludhiana

शरीर की मालिश-09876010894 Gigolo Massage For Ladies In Ludhiana Gigolo Massage For women In Ludhiana Male Massage For women In Ludhiana
उसने मुझसे ठंडा गरम के लिए पूछा और मैंने चाय के लिए कहा.. वो मेरे लिए चाय बनाने अन्दर चली गई।
मैं उसके बड़े चूतड़ों को मटकते हुए देख रहा था.. जो मुझे चोदने के लिए निमंत्रित कर रहे थे।
मैं जब अन्दर आया था.. उस समय मैं उसकी बड़ी-बड़ी चूचियाँ देख रहा था.. क्योंकि मुझे बड़े चूचे ज्यादा पसंद हैं।
मैं बड़े चूचों वाली महिलाओं की चोदने से पहले खूब थन-चुसाई करता हूँ।
आप यह कहानी अन्तर्वासना.कॉम पर पढ़ रहे हैं।
वो अन्दर से चाय लेकर आई और मैंने चाय लेकर पीना शुरू की.. वो इस दौरान मेरे पास आकर बैठ गई और उसने पूछा- आने में कोई दिक्कत तो नहीं हुई?
मैंने बताया- नहीं.. कोई दिक्कत नहीं हुई।
मैं उसे देखे ही जा रहा था.. तभी मेरा एक हाथ उसकी जाँघों पर गया.. वो चौंक पड़ी।
उसने कहा- जल्दी क्या है.. चाय पी लीजिए.. फिर बेडरूम में चलते हैं।
मैंने जल्दी से चाय खत्म की और वो मुझे बेडरूम में ले जाने के लिए उठी। मैं उसके पीछे-पीछे चल दिया.. जैसे ही मैं बेडरूम में पहुँचा.. उसने मुझसे कहा- शुरू हो जाओ…
मैंने तुरंत उसे उठाकर बिस्तर पर लिटा दिया और उसके होंठों को चूसने लगा। उसने मेरा साथ देना शुरू किया.. मैंने उसके होंठों को चूमते-चूमते उसके सारे कपड़े खोल दिए। अब वो सिर्फ़ एक काली ब्रा और पैन्टी में थी।
मैंने उसके ब्रा को एक झटके में निकाल फेंका और उसके भूरे निप्पलों को अपने होंठों से निचोड़कर उनका रस पीने लगा।
वो गरम होने लगी.. उसने मेरे अंडरवियर के ऊपर से ही मेरा लण्ड मसलना शुरू कर दिया। फिर मैंने उसकी ब्रा-पैन्टी और अपना अंडरवियर निकाल दिया। वो मेरे लण्ड को मुँह में भरकर लॉलीपॉप की तरह चूसने लगी। कुछ मिनट लण्ड चुसवाने से मेरा माल निकल गया, वो एक झटके में सारा पानी पी गई।
अब बारी मेरी थी.. मैंने अपना मुँह ले जाकर उसकी गुलाबी चूत पर रखा और चाटने लगा। मैं अपनी जीभ को चूत की फाकों में अन्दर-बाहर करने लगा।
‘आहह.. एसस्स.. उहह.. फाड़ डालो इस चूत को मेरे राजा.. अब मैं तुम्हीं से ही चुदवाऊँगी..’
वो ये सब सिसिया कर कहने लगी। फिर अंत उसकी चूत ने पानी छोड़ दिया.. जो नमकीन न होकर खट्टा टाइप का था।
कुछ देर तक हम दोनों ने लेट कर एक-दूसरे के कामांगों को छेड़ा तो हम दोनों चुदाई के लिए तैयार हो उठे। उसने मुझसे जल्दी से लण्ड को चूत के अन्दर डालने को कहा। मैंने लण्ड को चूत के मुहाने पर रखा और हल्का सा एक झटका दिया।
क्योंकि मैं पेशेवर होने के कारण चोदने के तरीके जानता हूँ.. उसकी चूत में लौड़ा घुसते ही उसके मुँह से हल्की ‘आह..’ निकल गई। दूसरे झटके में पूरा लण्ड अन्दर डालकर धकापेल चुदाई करने लगा।
वो भी चूतड़ों को हिलाकर मेरा साथ दे रही थी- और तेज.. और तेज.. आहा.. आअहह.. आह.. मजा आ गया.. चोद मेरे चोदू..
वो मादक आवाजें निकाल रही थी। कुछ ही देर में वो झड़ चुकी थी।
इस देर तक चली चुदाई में मैं झड़ने वाला हुआ और वो इस बीच 2 बार झड़ चुकी थी। मैंने अपना लण्ड उसकी चूत से निकालकर उसके मुँह में झड़ गया।
उस रात मैंने उसकी 3 बार चुदाई की और वो भी मेरे साथ चुदाई में कई बार झड़ कर खूब संतुष्ट हो चुकी थी। मैं सुबह अपने पैसे लेकर चला गया। चूंकि मेरा व्यवसाय ही चुदाई का है इसलिए मैं अपने धंधे में पूरी गोपनीयता रखता हूँ।
आपको मेरी यह सच्ची घटना कैसी लगी.. ज़रूर बताना.. मेरे पास मेरे अनुभवों की अभी और भी कहानियाँ हैं।
अगली बार मैं आपको किसी और मस्त लुगाई की चुदाई की कहानी बताऊँगा, आप अपने ईमेल मुझे जरूर भेजिएगा।
 

Comments

Popular posts from this blog

नग्न शरीर की मालिश 09876010894 Full Body Massage Center In Ludhiana Nude Body Massage parlor In Ludhiana Massage parlor In Ludhiana

नग्न शरीर की मालिश  09876010894  Full Body Massage Center In Ludhiana Nude Body Massage parlor In Ludhiana Massage parlor In Ludhiana    नग्न शरीर की मालिश  09876010894  Full Body Massage Center In Ludhiana Nude Body Massage parlor In Ludhiana Massage parlor In Ludhiana  नग्न शरीर की मालिश  09876010894  Full Body Massage Center In Ludhiana Nude Body Massage parlor In Ludhiana Massage parlor In Ludhiana  

लिंग मालिश-09876010894 Ladies Massage Center In Ludhiana Man Massage Center In Ludhiana Body Massage Center In Ludhiana

लिंग मालिश- 09876010894  Ladies Massage Center In Ludhiana Man Massage Center In Ludhiana Body Massage Center In Ludhiana   अब मैं अपनी अगली कहानी पर आता हूँ। मेरी वो घटना मैं कभी नहीं भूला। हाँ.. मुझे इस काम में मजा आने लगा था। मैंने पूजा के साथ काफी बार चुदाई की और आज भी वो मेरे सम्पर्क में है.. और क्यूँ ना हो, वो मेरी पहली ग्राहक जो थी और उसी से तो सीखा था कि एक औरत क्या चाहती है। वो रविवार का दिन था। मैं पूजा के साथ उसको खुश करने में व्यस्त था। हमारे रात भर के जबरदस्त चुदाई कार्यक्रम के बाद हम दोनों एक-दूसरे की बाँहों में लेटे हुए थे। सुबह हो चुकी थी हम दोनों बिना कपड़ों के पड़े थे और एक-दूसरे को चूम रहे थे। मैंने पूजा से कहा- शायद मैं तुम्हें पसंद करने लगा हूँ। पूजा ने हंस कर टाल दिया। मैंने फिर कहा- सच में मैं तुम्हें बहुत पसंद करने लगा हूँ। उसने मजाक में कहा- बिल्डिंग में रह रहे हो.. शौक से रहो.. मालिक बनने की कोशिश मत करो। मुझे बुरा लगा लेकिन वो ठीक कह रही थी। आफ्टर आल वो शादीशुदा थी। उसने कहा- ज्यादा दिमाग मत चलाओ.. मैं हूँ ना तुम्हारे साथ.. मैं